Wednesday, May 2, 2018

MAY 03/05/2018 अमरकंटक घुमने आए युवकों को मधुमखियों से छेड़छाड़ करना भारी पड़ा, तीन की हालत गंभीर


बिलासपुर  : अमरकंटक घुमाने आए युवक भ्रमण के दौरान पास के जंगल में उन्हें  मधुमखियों के  छते  को देख शहद निकालने के लिए कम्बल होड़कर पेड़ पर चढ़कर युवकों को शहद निकलना बहुत भारी पड़ गया .
पेड़ चढ़ने से मधुमखी का छाता क्षतिग्रस्त हो गया जिसके कारण मधुमखियों ने उन पर हमला कर दिया .एक युवक मधुमाखी के हमले से पेड़ से निचे गिर गया  और बाकि दो लोगों मधुमाखी के झुण्ड ने डंक मार कर घायल कर दिया . तीनो को सिम्स हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ उन तीनों की हालत गंभीर बतया जा रहा है .
मिली जानकारी के अनुसार  अमरकंटक घुमाने आय युवकों ने भ्रमण के दौरान जंगल में उन्हें मधुमाखी का छता नजर आया उसने छता से शहद निकालने के लिए पेड़ चढ़ गए चढ़ने के बाद मधुमखी के छातों को नुक्सान किया . उसके बाद मधुमख्यों ने उन पर हमला बोल दिया .जिससे एक युवक पेड़ से निचे गिर गया और मधुमख्यों ने उन पर डंक से हमला कर दिया जिससे पास के लोगों के नजर पड़ते के लोगों ने धुआ कर मधुमखियो को शांत किया और तीनो को सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया . तीनों की हालत अभी गंभीर बतया जा रहा है .

No comments:

Post a Comment

MAY 04/05/2018 गरियाबंद : एक गर्भवती महिला ने बस में दी बच्चे को जन्म , माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ

रायपुर / गरियाबंद :  एक गर्भवती महिला ने आज राजिम से गरियाबंद जा रही थी . महिला के आचानक पेन होने लगा जिसके बाद महिला ने बस पर ही बच्चे को...