Friday, May 4, 2018

MAY 04/05/2018 गरियाबंद : एक गर्भवती महिला ने बस में दी बच्चे को जन्म , माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ

रायपुर / गरियाबंद : एक गर्भवती महिला ने आज राजिम से गरियाबंद जा रही थी . महिला के आचानक पेन होने लगा जिसके बाद महिला ने बस पर ही बच्चे कोा जन्म दिया . बस में सवार सभी यात्रियों ने महिला की मदद की और बस को पास के अस्पताल ले जाया गया . अस्पताल में माँ और बच्चे  दोनों को डाक्टर ने सवस्थ बतया .
मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने इलाज व सोनोग्राफी करने के लिए अस्पताल जा रही थी मगर आचानक बस पर पेन उठा और उसने बच्चे को जन्म दिया . बस में सवार सभी यात्रियों ने उस महिला की बहुत मदद की और बस में बच्चे के जन्म के बाद ख़ुशी का माहोल होआ गया . यात्रियों ने बच्चे का स्वागत तली बजा कर किया .और तुरंत बस को पास के अस्पताल ले जाया गया .जहा दोनों सवस्थ है .डॉटर ने महिला को आगले महीने की डिलवरी तारीख बताया था . 
बस के ड्रावर भी इस खुशी के माहौल में बहुत खुश था की उसके बस में एक महिला ने पुत्र को जन्म दिया और उसने बस को आराम से चलाकर अस्पताल पहुचाया .दरअसल टिकेश्वरी बाई ग्राम पंडरीपानी उम्र 30 वर्ष नागाबुडा के पास की रहने वाली है जो कि अपने गर्भवती होने के कारण राजिम में सोनोग्राफी कराने के उद्देश्य से गई थी
अस्पताल में भी खुशियों की लहर देखी गई। वहीं ड्राइवर यादव से चर्चा करने पर वह कहता है उसे आज बड़ी प्रसन्नता हुई है कि उसने एक ऐसी महिला की मदद की है जो दुखी और पीड़ित थी और इस बीच में उसे सकुशल डिलीवरी हुई।

No comments:

Post a Comment

MAY 04/05/2018 गरियाबंद : एक गर्भवती महिला ने बस में दी बच्चे को जन्म , माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ

रायपुर / गरियाबंद :  एक गर्भवती महिला ने आज राजिम से गरियाबंद जा रही थी . महिला के आचानक पेन होने लगा जिसके बाद महिला ने बस पर ही बच्चे को...